पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज प्रताड़ना:नवविवाहिता को टॉयलेट क्लीनर पिलाकर मारने का किया प्रयास, पति सहित 4 गिरफ्तार

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छुरिया के होलेकोसा में नवविवाहिता की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। वारदात दहेज प्रताड़ना को लेकर की गई है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के पति, सास, नानी सास और नाना ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। छुरिया पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय गंगोत्री साहू की शादी चार माह पहले लॉकडाउन के दौरान हुई थी। इसके बाद से उसका पति सहित ससुराल में सास, नानी सास और नाना ससुर से विवाद चल रहा था। पीड़िता के मुताबिक उसे लगातार दहेज में महंगा सामान नहीं लाने की बात कहकर प्रताड़ित किया जा रहा था। पीड़िता के मुताबिक 16 अक्टूबर को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसके पति सहित ससुराल के सदस्यों ने हाथ पैर बांध दिए। मारपीट के बाद घर में रखे टॉयलेट क्लीनर को जबरदस्ती उसे पिलाकर जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद आरोपी पति जागेश्वर साहू, सास मिलापा बाई, नानी सास कचरा बाई और नाना ससुर इतवारी राम साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अस्पताल में दाखिल किया
16 अक्टूबर को टॉयलेट क्लीनर पिलाए जाने के बाद गंगोत्री की हालात बिगड़ गई। प्राथमिक उपचार छुरिया हॉस्पिटल में हुआ। लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देख राजनांदगांव रेफर किया गया। इसी दौरान पुलिस की टीम ने उनका बयान लिया। फिलहाल पीड़िता पूरी तरह स्वस्थ हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें