पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा:भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने में सक्षम हैं भाजपाई, केसर नगर में हुई भाजपा की विधानसभा स्तरीय बैठक

राजनांदगांव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजयुमो ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
भाजयुमो ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शनिवार को केसर नगर में विधानसभा स्तरीय बैठक रखी गई। इसमें मुख्य रुप से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने विधानसभा के तीनों मंडल के पदाधिकारियों की बैठक ली। डॉ.सिंह ने कहा कि कोरोना काल के कारण अभी तक वर्चुअल मीटिंग करते थे, बहुत दिनों बाद फिजिकल बैठक हो रही है।

इससे कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सब्र टूट गया और बहुत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए। इसके कारण प्रमुख कार्यकर्ता आ गए बहुत आनंद का विषय है। जितना प्रेम और आत्मीयता के साथ राजनांदगांव में प्रवेश के साथ मेरा स्वागत हुआ उससे मुझे याद आ रहा है कि 2003 में जब अभियान शुरू किए वही उत्साह आज मुझे दिख रहा है। बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष खूबचंद पारख, पूर्व मंत्री लीलाराम भोजवानी, संतोष अग्रवाल दिनेश गांधी, नीलू शर्मा, भरत वर्मा, आदि मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी 35 हजार करोड़ वैक्सीन
डॉ. सिंह ने कहा कि 35 हजार करोड़ वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी। दीपावली तक मुफ्त अनाज दिए, उसके लिए प्रधानमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की चेहरे की चमक और उनका संकल्पित जोश इस बात को तय कर लिया है, कि आने वाले समय में भूपेश सरकार के कुशासन को उखाड़ फेंकने में सक्षम हैं। जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने कहा कि हर कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत करें और कांग्रेस सरकार की ढाई साल की विफलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से कोरोना काल में वैक्सीन उपलब्ध कराई जिससे बड़ी संख्या में लोगों को लाभ मिला जिससे लोग आज अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे है। आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने और केंद्र में पीएम मोदी की सरकार वापस बने, इसके लिए हर कार्यकर्ता को मजबूती के साथ कार्य करना होगा। बैठक में कोमल सिंह राजपूत, शिव वर्मा, अशोक चौधरी, लीलाधर साहू, तरुण लहरवानी, मोनू बहादुर, सरोजिनी बंजारे अादि उपस्थित थे।

तीनों मंडलों में नाम जुड़वाने का काम
प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि इन तीनों मंडलों में 1 जनवरी से मतदाता सूची में नाम जुड़वाने काम चालू हो रहा है। तीनों मण्डलों में प्रमुखता से नाम जुड़वाना है। बूथ में 25 सदस्यों की कमेटी बनाना है। इसमें बूथ अध्यक्ष, बूथ सचिव, बूथ पालक, संयोजक, सह संयोजक बनाना है। इसको 20 अगस्त तक पूर्ण करना है। मंच संचालन ग्रामीण मंडल प्रभारी सावन वर्मा ने किया। ग्रामीण मंडल बूथ कमेटी पूर्ण होने पर सभी कार्यकर्ताओं को मंच में शामिल किया।

खबरें और भी हैं...