पुतला दहन:प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ को लेकर भाजयुमो ने जलाया पुतला

राजनांदगांव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई अव्यवस्था को लेकर प्रदेश एवं जिला भाजयुमो के निर्देश पर युवा मोर्चा उत्तर एवं दक्षिण मंडल द्वारा शहर के दिग्विजय कॉलेज चौक, फव्वारा चौक, हेमू कल्याणी चौक, लखोली, मोहारा, हमाल पारा, महावीर चौक, भदौरिया चौक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका गया। प्रदर्शनकारियों के अनुसार पंजाब पुलिस ने पंजाब सरकार के दबाव में पीएम के रूट चार्ट से न सिर्फ खिलवाड़ किया, बल्कि प्रदर्शनकारियों को पीएम के रूट की जानकारी दी।

देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ करने के लिए पंजाब पुलिस एवं पंजाब सरकार को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ को भाजयुमो बर्दाश्त नहीं करेगी। दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं किए जाने पर भाजयुमो ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

पुतला दहन के दौरान प्रदेश भाजयुमो सदस्य गोलू सूर्यवंशी, जिला भाजयुमो उपाध्यक्ष देवाशीष झा, अनिल शर्मा, प्रखर श्रीवास्तव, सज्जन सिंह ठाकुर, पूर्व भाजयुमो मंडल अध्यक्ष गोलू गुप्ता, पार्षद शरद सिन्हा, आशीष जैन, प्रहलाद सिन्हा, अभिषेक पांडेय, रवि साहू, सुवितेश श्रीवास्तव, हिमांशु सोनवानी, अमितेश झा, सोमेश मनिकपुरी, आदित्य साहू, नीरज शर्मा, प्रवीण शुक्ला, सौरभ सिंह राजपूत, पंकज वर्मा, दीपक त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...