पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना की दूसरी लहर में तेजी से फैल रहा संक्रमण:पेन-पेपर मोड पर होगी बोर्ड की परीक्षा, प्रश्न पत्रों का वितरण 10 से

राजनांदगांव5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला स्तर पर परीक्षा के लिए तैयारी शुरू, परीक्षा संबंधी ट्रेनिंग दी गई

कोविड-19 कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ रहा है। शहर से लेकर गांवों में भी लगातार संक्रमित मिल रहे हैं। इसके बाद भी माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से बोर्ड की परीक्षा ऑफलाइन ली जाएगी। जिला स्तर पर परीक्षा की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

बुधवार को जिला शिक्षा अधिकारी ने डॉ. बल्देव प्रसाद मिश्र स्कूल के सभागार में निजी विद्यालय के लिए बनाए गए केंद्राध्यक्षों को कार्यशाला के माध्यम से परीक्षा संबंधित प्रशिक्षण दिया। इस दौरान इस बात पर फोकस किया गया कि हर हाल में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना है। जिला शिक्षा अधिकारी एचआर सोम के द्वारा मुख्य परीक्षा 2021 के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

गाइडलाइन का करें पालन
जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि 10 अप्रैल से प्रश्न पत्र प्राप्ति एवं वितरण किया जाएगा। यह कार्य भी बल्देव प्रसाद मिश्र स्कूल से ही होगा। बताया कि राज्य शासन एवं केंद्र शासन द्वारा जारी कोविड-19 के गाइडलाइन के अनुसार परीक्षा का संचालन किया जाना है। इसे लेकर निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें