पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:पार्रीनाला चौक में सेंधमारी, अज्ञात चोरों ने दुकानों का ताला तोड़ा, शटर उखाड़े

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाइवे पर पार्रीकला के चौक पर स्थित दुकानों में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की। दुकानों का ताला तोड़ दिया और चोरी करने की नीयत से शटर उखाड़ दिए। सुबह जब दुकानदारों को इसका पता चला तो हड़कंप मच गया। चौक के आसपास के लगभग सभी दुकानों में सेंधमारी की है।

ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि चौक में अंधेरा होने की वजह से अज्ञात चोरों ने यह हरकत की है। कोरोना संक्रमण के चलते लंबे समय से दुकानें बंद हैं। इस वजह से अज्ञात चोरों के हाथों कुछ नहीं लगा। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पतासाजी में जुट गई है। पुलिस चोरी के पुराने मामलों में संलिप्त रहे आरोपियों से पूछताछ कर सकती है।

कौरिनभाठा में दुकान से नकदी और राशन चोरी
शहर के कौरिनभाठा वार्ड में मौजूद किराने की दुकान में अज्ञात आरोपी ने चोरी कर ली। दुकान संचालक ने बसंतपुर पुलिस को बताया कि 12 सितंबर की सुबह वह दुकान खोलने के लिए गया, जहां उसने देखा कि दुकान के शटर में लगा ताला टूटा हुआ है। भीतर देखने पर गल्ले में रखा 9 हजार रुपए गायब था, वहीं करीब 15 हजार रुपए के राशन सामानों की भी चोरी कर ली गई थी। बसंतपुर पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर रही है। इस संबंध में मुखबीरों को भी सक्रिय किया गया है। जानकारी जुटा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें