पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खिलाड़ियों का गजब का जुनून:सेंटर नहीं खुला, कोर्ट भी सूना, इधर गलियों में चल रही है बास्केटबॉल की प्रैक्टिस

राजनांदगांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साई सेंटर 11 माह से खुल नहीं पाया है। सेंटर में हॉकी के 30 और बास्केटबॉल के 50 खिलाड़ी की स्ट्रेंथ है। दिग्विजय स्टेडियम में इंडोर दो बास्केटबॉल कोर्ट तो तैयार हो गए हैं लेकिन कुछ कमियों की वजह से साई सेंटर की शुरुआत अब तक नहीं हो पाई है। इधर नक्सल प्रभावित क्षेत्र छुरिया, जोब, मोहड़ और खपराभाट की 12 खिलाड़ियों का जुनून भी देखते बनता है। गत वर्ष आईटीबीपी की मदद से इनका चयन 100 खिलाड़ियों में से किया गया था। लॉकडाउन की वजह से ये प्रैक्टिस से दूर हो गई थी।

ये व्यवस्था जरूरी: इसलिए नहीं खुल पा रहा सेंटर

  1. दो बार फ्री कोविड-19 टेस्ट की व्यवस्था नहीं।
  2. स्टेडियम के टॉयलेट और मेस का काम अधूरा।

रेवाडीह में रह रहीं, गलियों में कर रहीं प्रैक्टिस: हाल ही में खिलाड़ियों को राजनांदगांव तो लाया गया लेकिन साई सेंटर नहीं खुलने की वजह से ये रेवाडीह में रह रही हैं। यहां की गलियों में इनकी प्रैक्टिस भी जारी है। वनांचल की नेहा मंडावी, निशा यादव, दीपाली विश्वकर्मा, कविता पटेल, रीमा पड़ौती, थलीसा मंडावी, विभा मरकाम, उत्तरा विश्वकर्मा, गायत्री साहू, सुमन कुरेटी, पूजा कंवर व हेमा साहू ने बताया कि साई के प्रशासक के राजेश्वर राव के द्वारा कोरोना काल में वर्चुअल ट्रेनिंग दी जाती रही है। वे गांव में रहकर भी बास्केटबॉल से दूर नहीं थे। इस वजह से उनकी प्रैक्टिस नहीं छूटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें