पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का आतंक:अस्पताल पहुंचने से पहले ही कोरोना संक्रमित ने तोड़ा दम, जीवनरेखा अस्पताल में भी एक मरीज की मौत

राजनांदगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आए मरीजों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। रोज एक से दो लोगों की मौत हो रही है। मृतकों में ज्यादातर बुजुर्ग और दूसरी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। शनिवार शाम को छुरिया क्षेत्र से एक संक्रमित को पेंड्री स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराने लाया गया। मरीज की रास्ते में ही मौत हो गई थी।

बताया गया कि उक्त मरीज को सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। एंटीजेन टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद मेडिकल टीम ने लक्षण दिखने पर मरीज को अस्पताल रवाना कर दिया गया था पर उसकी मौत हो गई। इधर शहर के भरकापारा क्षेत्र निवासी एक कोरोना संक्रमित ने जीवनरेखा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उक्त कोरोना संक्रमित को निजी अस्पताल में 9 सितंबर को भर्ती कराया गया था। उक्त मरीज को भी सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 19 सितंबर की रात को उक्त मरीज का निधन हो गया। नगर निगम की टीम की मदद से परिजनों ने कोविड के प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया। वहीं छुरिया क्षेत्र के मृतक के शव को गृह क्षेत्र में भेजा गया, जहां स्थानीय प्रशासन की मदद से गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें