पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन अभियान:डोंगरगढ़ के हाईस्कूल में होगी कोरोना जांच, 3 जगहों पर लगाया जाएगा टीका

डोंगरगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बढ़ते संक्रमण के चलते विभाग ने वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या भी बढ़ाई

नगर में बढ़ते कोरोना महामारी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा वैक्सीन लगाने के लिए केंद्रों की संख्या में वृद्धि की गई। 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्ति तीन जगहों में जाकर वैक्सीन लगवा सकते हैं।बीएमओ बीपी एक्का ने बताया कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्ति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, आदिवासी छात्रावास लोधी भवन के बाजू में खैरागढ़ रोड, श्री बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट समिति द्वारा संचालित अस्पताल में निशुल्क कोविड-19 टीकाकरण करा सकते हैं।

वैक्सीनेशन व कोरोना जांच के लिए जाने पर एवं किसी भी सार्वजनिक स्थान पर मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें एवं सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। इसके पहले कोरोना जांच जो बुधवारी पारा वार्ड नं. 13 स्कूल में किया जा रहा था। वह बहुत छोटी होने से लोगों को परेशानियां हो रही थी। जांच के लिए उनको नजदीक खड़ा होना पड़ रहा है था। जिससे जो पॉजिटिव नहीं है वो भी संक्रमित हो सकते थे। उक्त समस्या से लोगों ने एसडीएम को अवगत कराया। इसके बाद हाईस्कूल में जगह का निर्धारण कर कोरोना टेस्टिंग के लिए निर्देशित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें