पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गावों में सूखा राशन और कपड़े पहुंचा रहे:अति संवेदनशील नक्सल प्रभावित गांवों तक पहुंचाया गया सूखा राशन व कपड़े

राजनांदगांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के सरहद से सटे छत्तीसगढ़ प्रदेश और जिले की सरहद पर बसे अतिसंवेदनशील नक्सल प्रभावित अंतिम गांव तक अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन का सूखा राशन और कपड़े पहुंचाया गया। मां पाताल भैरवी मन्दिर के अध्यक्ष राजेश मारू और कमलेश सिमनकर लगातार जिलों की सरहदों पर बसे गावों में सूखा राशन और कपड़े पहुंचा रहे हैं। मन्दिर समिति और अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन लॉकडाउन की स्थिति में पीड़ितों की मदद करने आगे आए हैं। जिले के अंतिम गांव तक सूखा राशन लोगों को देंगे ताकि संकट में लोगों को राहत मिल सके।

जांच करवाने और वैक्सीन लगवाने किया जागरूक
मंगलवार को मध्यप्रदेश की सीमा से सटे छत्तीसगढ़ और जिले की सरहद पर बसे अतिसंवेदनशील क्षेत्र माओवादी प्रभावित काशीबाहरा, लमरा, छोटा लमरा और भावे में सूखा राशन और कपड़े लोगों में बांटे गए। बर्फानी मन्दिर समिति की तरफ से संतोष खण्डेलवाल और विवेक सोनी का योगदान रहा। सूखा राशन और कपड़े बांटने के अलावा इनके द्वारा कोरोना के लक्षण लगने पर समीप के स्वास्थ्य केंद्र में जाकर जांच करवाने और वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक किया और हौसला बनाए रखने प्रेरणा दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें