पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:पांच लाख की सीसी सड़क व स्कूल में बनेगा 23 लाख का अतिरिक्त भवन

अंबागढ़ चौकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक छन्नी साहू ने सिंघाभेड़ी ग्राम पंचायत को दी 30 लाख की सौगात

खुज्जी विधायक छन्नी चंदू साहू ने विगत दिनों विजयादशमी पर सिंघाभेड़ी ग्राम पंचायत में 30 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन कर आधारशिला रखी। पहली बार गांव को लाखों की सौगात मिलने से उत्साहित ग्रामीणों ने विधायक का बाजे गाजे के साथ स्वागत किया और पंचायत के विकास के लिए फंड स्वीकृत कराने पर विधायक का आभार ज्ञापित किया।
विधायक सिंघाभेड़ी पहुंचकर गांव में संचालित शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में 23 लाख के अतिरिक्त भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन कर आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने गांव में इंदिरा आवास सहित अन्य एक स्थान में सीसी सड़क निर्माण के लिए पांच लाख के विकास कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री गोवर्धन नेताम, समाजसेवी चंदू साहू उपस्थित थे। कार्यक्रम में सरपंच ललिता बाई, प्राचार्य आरबी सिंह, जसवंत साहू, अलख साहू, धर्मेंद्र कोरे, कृपाशंकर नशीने, श्याम साय ठाकुर, सूर्यप्रकाश ठाकुर, पंचायत सचिव मुकेश सहारे सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।
विकास में फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी: छन्नी: विधायक ने सिंघाभेड़ी में शासन के 18 महीने में हुए विकास कार्यों व उपलब्धियों की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी सरकार किसानों व मजदूरों की सरकार है। सरकार की पूरी योजना गांव और गरीबों पर फोकस है। कार्यक्रम में किसानों के हित में लिए गए निर्णयों व पूरे किए गए वादों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास एवं मूलभूत सुविधाओं के विस्तार में फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें