पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का सर्च ऑपरेशन:घायल नक्सलियों को खोजने गांव-गांव में दे रहे हैं दबिश

राजनांदगांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साल्हेकसा के जंगल में हुए मुठभेड़ में करीब 4 से 5 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। आसपास सर्चिंग के बाद पुलिस को मौके से खून के धब्बे भी मिले हैं, जिससे आशंका है कि कुछ नक्सलियों को गोली लगी है। घायल नक्सलियों के आसपास के गांव में छिपने की भी खबर है। जिसे देखते हुए अब गोंदिया के साथ जिले की पुलिस ने भी ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जिले के जवान भी बार्डर से लगे हिस्से में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। गोंदिया की फोर्स साल्हेकसा से लगे नक्सल प्रभावित गांवों में दबिश दे रहे हैं। आशंका है कि घायल नक्सली इन्ही गांवों में छिपे हुए है। बार्डर के दोनों हिस्सों से ऑपरेशन तेज किया है। पुलिस को सूचना मिली है कि बोरतलाव इलाके में बीते दिनों वन समिति के सदस्य मुन्ना वर्मा की हुई हत्या को भी इन्ही नक्सलियों ने अंजाम दिया है। इसके बाद नक्सली साल्हेकसा के हिस्से में दाखिल हो गए है। एंटी नक्सल सेल के एएसपी जेपी बढ़ई ने बताया कि सूचना के आधार पर बार्डर से लगे जंगलों में सर्च ऑपरेशन तेज किया गया है।

बड़ा ऑपरेशन जारी, अब जंगल की हो रही घेराबंदी
गढ़चिरौली से लेकर महाराष्ट्र के गोंदिया के जंगल तक में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। इसे ही नक्सलियों का एमएमसी जोन माना जाता हैं, जहां अचानक नक्सलियों की हरकत बढ़ गई है। ग्रामीणों की हत्या के साथ पर्चे भी फेंके जा रहे हैं। जिसे देखते हुए तीनों राज्य की फोर्स बड़ा ऑपरेशन चला रही है,सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों तक पहुंचने के लिए जंगलों की घेराबंदी हर संभावित हिस्सों से की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें