भगवान राम के खिलाफ टिप्पणी:पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड में प्रस्तुत किया, सोशल मीडिया पोस्ट पर बवाल

राजनांदगांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव. संगठन के सदस्यों ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव. संगठन के सदस्यों ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया।

भगवान श्रीराम पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने वाले 17 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है। गुरुवार को इस मामले में हिंदू संगठनों ने शहर में विरोध प्रदर्शन किया था। संगठन के सदस्यों द्वारा कोतवाली पहुंचकर इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की थी। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर महावीर चौक में प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी पदाधिकारी कोतवाली थाने पहुंचे। यहां उन्होंने नारेबाजी भी की। इस मामले में थाना प्रभारी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि उक्त नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष भी प्रस्तुत किया गया है।

मुदलियार ने शांति समिति की बैठक कर मामले का हल निकालने कहा
इस मामले में थाना प्रभारी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि घटनाक्रम को देखते हुए शहर में शांति और सौहार्द्र बनाए रखने के लिए जनप्रतिनिधियों से चर्चा की गई। शुक्रवार को युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार भी थाने पहुंचे। उन्होंने शहर में शांति और सौहार्द्र बरकरार रखने के लिए जल्द ही शांति समिति की बैठक रखने की बात कही। ताकि इस संवेदनशील मुद्दे पर गंभीरता से चर्चा की जा सके। वे चेतन भानुशाली के साथ थाने पहुंचे और शहर में सौहार्द्र और शांति बनाए रखने के संबंध में चर्चा की। मामले के आरोपी के परिजनों के साथ जितेंद्र के थाने पहुंचने वाली बात गलत है। मामले में पहले ही कार्रवाई हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...