पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर 22 फरवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

अंबागढ़ चौकी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिला शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार सहित विभिन्न आरोपों से घिरे बीईओ अर्जुन राम देवांगन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ब्लॉक के शिक्षक-शिक्षिकाएं 22 फरवरी से सड़क पर आएंगे। बीईओ के खिलाफ फेडरेशन का आंदोलन 8 फरवरी से प्रस्तावित था लेकिन संसदीय सचिव इंद्र शाह मंडावी व विधायक छन्नी चंदू साहू के आश्वासन के बाद आंदोलन स्थगित कर दिया था। महिला शिक्षकों की शिकायत है कि बीईओ देवांगन का अपने महिला सहकर्मियों एवं महिला शिक्षकों के साथ व्यवहार ठीक नहीं है। प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि वे बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर 22 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल व भूख हड़ताल पर जा रहे हैं।

जांच हुई पूरी पर रिपोर्ट का नहीं हुआ खुलासा: डीईओ ने बीईओ के खिलाफ जांच के लिए जांच कमेटी में ब्लाक के ही तीन वरिष्ठ प्राचार्यों को शामिल किया गया था। जांच टीम को लेकर भी सवाल उठे थे। जांच टीम ने पखवाड़े भर के अंदर जांच पूरी कर अपनी रिपोर्ट डीईओ को सौंप दी है। लेकिन अब तक इस रिपोर्ट का खुलासा नहीं हुआ है। जिससे शिक्षक आक्रोशित हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें