पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बनी रणनीति:जंगलों में एमपी की फोर्स के साथ चलेगा ज्वाइंट ऑपरेशन

राजनांदगांव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव. ऑपरेशन को लेकर बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा हुई। - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव. ऑपरेशन को लेकर बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा हुई।
  • साल्हेवारा थाने में बैठक आयोजित, बालाघाट व कवर्धा जिले के अफसर भी हुए शामिल

बारिश थमते ही जंगल में एक बार फिर नक्सल ऑपरेशन तेज होगा। इसमें छत्तीसगढ़ के साथ मध्यप्रदेश (एमपी) की पुलिस भी संयुक्त रुप से कार्रवाई करेगी। ज्वाइंट ऑपरेशन से नक्सलियों के मूवमेंट को नियंत्रित किया जाएगा। इसके लिए साल्हेवारा में अफसरों ने कई अहम बिंदुओं पर रणनीति तैयार की है।

साल्हेवारा थाने में अंतरराज्यीय बैठक की गई। इसमें राजनांदगांव एसपी डी. श्रवण, एएसपी जीएन बघेल सहित कवर्धा और बालाघाट जिले के अफसर शामिल थे। बैठक में सीमावर्ती थानों के प्रभारियों को भी शामिल गया। जिनसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। नक्सल ऑपरेशन के दौरान आने वाले दिक्कतों पर चर्चा करते हुए आगे समन्वय बनाकर काम करने की रणनीति तय की गई।

तीन जिले की फोर्स साझा करेगी सूचना, होगी घेराबंदी

बैठक में तीनों जिलों के फोर्स को नक्सल मूवमेंट से जुड़ी सूचनाएं साझा करने की सहमति बनी है। इन्ही सूचनाओं के आधार पर ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। नक्सलियों को पीछे धकेलने तीनों जिले के अफसर संपर्क में रहेंगे। किसी भी मूवमेंट की सूचना पर तीन दिशा से घेराबंदी कर ऑपरेशन चलाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें