पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभी रिस्क है, बढ़ेगी लॉकडाउन की अवधि:व्यापारियों ने दोपहर 3 बजे तक दुकान खोलने की मांगी अनुमति

राजनांदगांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा पहले से कम तो हुआ है पर अभी भी चिंताजनक स्थिति बनी हुई है। इसलिए फिलहाल जिले को अनलॉक करना रिस्की है। इसलिए जिला प्रशासन की ओर से लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ाने की तैयारी की जा रही है। इधर चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्टीज की ओर से सीमित समय के लिए दुकानों को खोलने की अनुमति देने की मांग की है।

व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। कलेक्टर टीके वर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पॉजिटिव दर में कमी आई पर अचानक अनलॉक करना रिस्की होगा,क्याेेंकि भीड़ बढ़ने से संक्रमण की चेन बढ़ जाएगी। इन हालातों को देखते हुए फिलहाल अनलॉक नहीं किया जाएगा। इस संबंध में राज्य शासन के निर्देशों का भी पालन किया जाएगा। शासन स्तर से भी अनलॉक करने संबंधित कोई आदेश नहीं आया है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री राजा माखिजा ने बताया कि चेंबर की ओर से मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सीमित समय के लिए अनलॉक करने की मांग की गई है। चेंबर की मांग है कि दोपहर में 3 बजे तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए। ब्याज, दुकान का ईएमआई, बच्चों के स्कूल की फीस, जीएसटी एवं अन्य टैक्स का भुगतान, दवाई का खर्च एवं अन्य फुटकर खर्च के लिए परेशानी होने लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें