पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सर्चिंग करने की तैयारी:लापता जवान की तलाश में जुटे रहे 2 जिले के अफसर, मोबाइल भी 28 से बंद

राजनांदगांव16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज सुबह से फिर सभी चिन्हित इलाकों में सर्चिंग करने की तैयारी

कांकेर के कोड़ेखुरसे से लापता सहायक आरक्षक मनोज मरकाम के बारे में कोई भी जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। रविवार को मानपुर व कांकेर पुलिस की टीम पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाती रही। लेकिन जवान के संबंध में कोई भी सुराग नहीं मिल पाया।

अफसरों ने बताया कि जवान मनोज मरकाम जिस दिन लापता हुआ, उसी दिन से उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। अंतिम लोकेशन भी कोड़ेखुरसे ही मिला है। रविवार को अफसर जवान के घर भी पहुंचे, जहां भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। सुबह से शाम तक चली खोजबीन के बाद अफसर वापस पुलिस थानों में लौट गए हैं।

सोमवार सुबह से फिर सभी चिन्हित इलाकों में सर्चिंग शुरु की जाएगी। शनिवार सुबह जवान मनोज मरकाम की बाइक रानावाही गांव में मिल थी, जिसमें बाइक की चाबी भी लगी हुई थी। बाइक से कुछ संदिग्ध पर्चे भी बरामद हुए थे।

पूरे मामले को नक्सली घटनाक्रम से भी जोड़कर देखा जा रह है। हालांकि अफसर इसमें किसी तरह के नक्सली एंगल की बात स्पष्ट तौर पर नहीं कर रहे हैं। अफसरों ने दर्जनभर से अधिक लोगों से जवान के बारे में पूछताछ की। पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

आसपास नक्सलियों के मूवमेंट की भी सूचना नहीं

इधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस हिस्से से मनोज मरकाम लापता हुआ है, उस पूरे क्षेत्र में फिलहाल कोई भी नक्सल मूवमेंट की सूचना नहीं मिली है। पुलिस के खुफिया तंत्र ने इलाके में फिलहाल नक्सलियों की मौजदूगी की भी पुष्टि नहीं की है। खबर है कि इस हिस्से में सक्रिय दलम बीते कुछ समय से टीसीओसी के लिए बस्तर की ओर मूव कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें