पूर्व CM के भांजे पर FIR पर बवाल:भाजयुमो के कार्यकर्ता खैरागढ़ थाना घेरने पहुंचे, काउंटिंग स्थल में तोड़फोड़ का है आरोप

राजनांदगांव5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने का घेराव करने जाते भाजयुमो कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
थाने का घेराव करने जाते भाजयुमो कार्यकर्ता।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के भांजे और जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह सहित 10 लोगों के खिलाफ खैरागढ़ थाने में FIR दर्ज करने के मामले का आज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। रविवार दोपहर लगभग 200 से अधिक भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने खैरागढ़ थाने का खेराव करने की कोशिश की। घेराव की जानकारी होने पर एसपी ने पहले से ही पुलिस बल भेजकर उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया। इसके बाद राजनांदगांव एएसपी प्रज्ञा मेश्राम मौके पर पहुंची और उन्हें शांत कराया। इसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने राजनांदगांव एसपी के नाम से एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से विक्रांत सिंह और अन्य के खिलाफ दर्ज एफआईआर को खत्म करने की मांग की गई है।

रविवार को खैरागढ़ थाना क्षेत्र भाजपा के झंडों और जयश्रीराम के नारों से गूंज उठा। यहां 200 से अधिक भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने खैरागढ़ थाने को घेरने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भारी पुलिस ने बीच रास्ते में ही रोक लिया। राजनांदगांव एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि उन्हें भाजयुमों कार्यकर्ताओं के द्वारा थाना घेराव करने की सूचना पहले ही मिल गई थी। एसपी के निर्देश पर उन्हें बीच रास्ते में ही रोकने के लिए पहले से पुलिस बल को बुलाकर पुख्ता इंतजाम भी कर लिए गए थे। जैसे ही भाजपा कार्यकर्ता झंडा लेकर थाने की तरफ बढ़े उन्हें बीच में ही रोक दिया गया। इसके बाद उनकी मांगों को सुना गया और ज्ञापन लेकर एसपी को भेजा गया है। ज्ञापन में उन्होंने कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के भांजे विक्रांत सिंह सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गलत एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगाया और उसे जल्द से जल्द रद्द करने की मांग की है।

विक्रांत सिंह सहित 10 अन्य पर यह है आरोप

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के भांजे और जिला पंचायत के उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह सहित 10 लोगों के खिलाफ खैरागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज है। उन पर आरोप है कि उन्होंने गत 23 दिसंबर को खैरागढ़ नगर पालिका चुनाव के मतगणना के दौरान मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मतगणना स्थल में घुसकर तोड़फोड़ किया था।

खबरें और भी हैं...