पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस चौकी की मांग:असामाजिक तत्वों से लोग परेशान नंदई में पुलिस चौकी खोलने की मांग

राजनांदगांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नंदई में कई वर्षों से असामाजिक तत्वों का गुट सक्रिय रहा है। पिछले कुछ माह से ऐसे लोगों की दबंगई बढ़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन भी इसे रोकने में विफल रही है। नंदई में आए दिन कोई न कोई अप्रिय घटना घटित होते रहती है जिस पर प्रशासन भी मौन दिख रहा है।

नंदई चौक एक व्यस्त स्थान है जहां शाम होते ही शराब व अन्य नशा करने वाले असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने से आए दिन मारपीट व खून खराबा का माहौल बना हुआ है। ऐसे में स्थानीय निवासियों का रहना मुश्किल हो गया है।

नंदई के कुछ युवाओं व महिलाओं ने ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। इस संबंध में पार्षद प्रतिनिधि अरुण साहू, मनोज यादव, जौहर सिन्हा, जय किशन शर्मा, दिनेश विश्वकर्मा, देवा सोनकर, भागचंद सोनकर, रॉकी हरिहारनो की पहल से वार्ड में शांति बनाए रखने के लिए वार्ड के निवासियों को जागरूक करने के लिए यादव समाज भवन में बैठक ली।

बैठक में वार्ड में चल रहे अवैध शराब बिक्री , सट्टा आदि पर रोक लगाने के साथ गत दिनों दो गुटों के बीच हुई झड़प हुई जिससे अप्रिय घटना होने की आशंका को देखते हुए आने वाले भविष्य में इस तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए नंदई चौक में पुलिस चौकी की मांग करने के लिए चर्चा की गई।

पार्षद प्रतिनिधि अरुण साहू ने बताया कि वार्ड में इन दिनों असामाजिक तत्वों का गुट बहुत ज्यादा सक्रिय हो गया है इसके लिए वार्डवासियों की सुरक्षा के लिए चौक में पुलिस चौकी की मांग के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें