राहत देने की मांग:रामकृष्ण वार्ड में खोली जाए पुलिस चौकी, रहवासी बोले- जिस वार्ड में कलेक्टर, एसपी रहते हैं वहीं बढ़ रहे अपराध

राजनांदगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्षद के नेतृत्व में वार्ड के रहवासियों ने मांग पत्र सौंपा। - Dainik Bhaskar
पार्षद के नेतृत्व में वार्ड के रहवासियों ने मांग पत्र सौंपा।

रामकृष्ण वार्ड में लगातार क्राइम के मामले सामने आ रहे हैं। इन घटनाओं के चलते वार्ड के लोग दहशत में हैं। सोमवार को वार्ड के रहवासियों ने पुलिस चौकी खोलने की मांग करते हुए एएसपी प्रज्ञा मेश्राम को पत्र सौंपा। पार्षद गगन आइच के नेतृत्व में वार्ड के रहवासियों ने एएसपी को बताया कि पिछले कई दिनों से वार्ड में चोरी, आपसी विवाद, अवैध शराब बिक्री एवं सट्टेबाजी जैसे अपराध में इजाफा हुआ हैं। इस कारण वार्डवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

अभी हाल ही में कमला कॉलेज के समीप चाकूबाजी की घटना हुई जिसमें युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इस घटना के बाद वार्ड में दहशत का माहौल है। पार्षद गगन ने बताया कि इस विषय को लेकर पूर्व में कई बार आंदोलन के जरिये मांग की गई है। वार्ड में शांति और अनुशासन व्यवस्था के सुधार को लेकर पुलिस अधिकारियों को अवगत किया जा चुका है किंतु समस्या अभी तक यथावत बनी हुई है। रामकृष्ण वार्ड एक वीआईपी वार्ड है। यहां पर न्यायाधीश, कलेक्टर, एसपी तथा निगम कमिश्नर निवासरत हैं।

फिर से कोई वारदात न हो

भविष्य में किसी प्रकार की अप्रिय वारदात ना घटित हो, इसलिए वार्ड वासियों ने पार्षद गगन के नेतृत्व में नए पुलिस चौकी की स्थापना को लेकर पुलिस अधीक्षक के नाम पर ज्ञापन सौंपा। उक्त ज्ञापन को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम द्वारा लिया गया। उन्होंने आश्वस्त दिया कि नगर में कानून व्यवस्था कायम करने में पुलिस विभाग द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। मुलाकात के दौरान मुख्य रूप से अखिलेश गुप्ता, अमित बजाज, अरुण राव, सोनू कोचर प्रमोद जयसवाल, संतोष राजपूत आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...