राजनांदगांव के BJP सांसद का अनोखा अंदाज:छत्तीसगढ़ी में गीत गाकर कोरोना भगाने का संदेश दिया, आप भी सुनिए; जिले में पिछले 7 दिनों में 7708 लोग संक्रमित और 25 की हुई मौत

राजनांदगांव7 महीने पहले
राजनांदगांव भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने हाल ही में नए उपकरण खरीदने के लिए सांसद निधि से 21 लाख रुपए कलेक्टर को दिए हैं।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय का कोरोना भगाने को लेकर गाया गीत वायरल हो रहा है। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस संकट की घड़ी में सांसद ने छत्तीसगढ़ी भाषा में एक गीत गाकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का अनोखा अंदाज निकाला है। उन्होंने लोगों को संदेश देते हुए कहा है कि वाकई सब मिलकर ही इस महामारी को दूर भगा सकते हैं। गीत के जरिए सांसद ने लोगों से टीकाकरण में शामिल होने की अपील भी की है।

उपकरण खरीदी के लिए आर्थिक मदद

राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने पिछले दिनों ही सांसद निधि से 21 लाख रुपए कलेक्टर को सौंपा था, जिससे कोरोना मरीजों के लिए नए उपकरण खरीदे जा सके। जिले में लगातार नए मरीज मिल रहे हैं और उनकी मौतें भी हो रही है। पिछले 7 दिनों में यहां 7708 लोग कोरोना से संक्रमित और 25 लोगों की मौत हुई है।

सांसद संतोष पांडेय को कैसे मिली प्रेरणा

भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने दैनिक भास्कर को बताया कि वो 17 अप्रैल की रात को घर पर थे और जगह-जगह से लोगों के फोन आ रहे थे। सभी उनसे अस्पताल में बेड दिलवाने में मदद की अपील कर रहे थे। उसी रात को तकरीबन 1 बजे ही उन्होंने गीत लिखा और फिर अपने बेटे से मोबाइल पर रिकार्ड कराया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को मनोवैज्ञानिक तौर से भी मजबूत होना पड़ेगा जिससे इस महामारी से मुकाबला किया जा सके।

खबरें और भी हैं...