उपकरण खरीदी के लिए 21 लाख रुपए दिए:राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने अपने मद से 21 लाख रुपए दिए, जिले में पिछले 7 दिनों में 6878 संक्रमित

राजनांदगांव8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने अपने मद से 21 लाख रुपए के उपकरण खरीदी करने के लिए अनुशंसा कलेक्टर को पत्र सौंपकर की। - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने अपने मद से 21 लाख रुपए के उपकरण खरीदी करने के लिए अनुशंसा कलेक्टर को पत्र सौंपकर की।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा हैं। सांसद संतोष पांडेय ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम व नियंत्रण के लिए आवश्यक उपकरण की खरीदी के लिए सांसद मद से 21 लाख रुपए दिए जाने की कलेक्टर से अनुशंसा की हैं। इसको लेकर सांसद ने कलेक्टर को पत्र सौंपा हैं।

सांसद मद से उपकरण खरीदी

राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने जिले में कोविड-19 के रोकथाम व नियंत्रण के लिए आवश्यक उपकरण खरीदने के लिए अपने मद से 21 लाख रुपए देने की अनुशंसा की हैं। सांसद ने कलेक्टर से मिलकर इसके लिए पत्र सौंप दिया हैं। साथ ही सभी लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की हैं। दरअसल कोरोना का संक्रमण जिले में तेजी से फैल रहा हैं। पिछले 7 दिनों के अंदर ही 6878 लोग संक्रमित हुए हैं। और 31 लोगो की मौत हो चुकी हैं। इसके बाद से लोगों में कोरोनावायरस को लेकर भय बनता जा रहा हैं। जिला प्रशासन ने 10 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन भी लगाया हैं।

भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव ने भी दी अपनी निधि

वहीं, भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव ने भी अपनी निधि से 10 लाख रुपए देने की मंजूरी सोमवार को दी है। विधायक ने पत्र जारी करते हुए लिखा था कि भिलाई नगर क्षेत्र में कोरोना केयर सेंटरों में ऑक्सीजन सप्लाई कराया जाना जरूरी है। इसके लिए विधायक निधि 2021-22 से राशि 10 लाख रुपए अनुसंशित है।

खबरें और भी हैं...