पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:आरटीपीसीआर लैब में सैंपल की जांच शुरू स्वास्थ्य मंत्री ने वीसी से ली पूरी जानकारी

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेंड्री स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल परिसर में आरटीपीसीआर लैब में सैंपल की जांच शुरू हो गई है। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने वीडियाे कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से लैब शुरू होने की जानकारी ली। महापौर हेमा देशमुख ने लैब का उद्घाटन किया। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा, राजगामी संपदा न्यास के अध्यक्ष विवेक वासनिक, निगम अध्यक्ष हरिनारायण पप्पू धकेता, मेडिकल कालेज हॉस्पिटल की डीन डॉ रेणुका गहने सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आरटीपीसीआर लैब जरूरी थी। इसके चालू होने से सैंपल दर में बढ़ोतरी होने से संक्रमितों का जल्द पता चलेगा और समय रहते उसे आइसोलेट कर देने से संक्रमण नहीं बढ़ेगा। महापौर देशमुख ने बताया कि लैब चालू होने से अब सैंपल रिपोर्ट के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सीएमएचओ डॉ मिथलेश चौधरी ने बताया कि आरटीपीसीआर लैब खुलने के बाद एक भी सैंपल एम्स नहीं भेज रहे हैं। सारे सैंपल पेंड्री अस्पताल भेज दिए गए हैं। इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें