पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:वर्दी का रौब दिखाकर विवाहिता का शोषण करने वाला एसआई गिरफ्तार

राजनांदगांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में पदस्थ एसआई अजयकांत तिवारी को रतनपुर पुलिस ने रविवार को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर पर वर्दी का रौब दिखाते रतनपुर की एक 35 वर्षीय विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए 15 साल से यौन शोषण करने का आरोप है।

रतनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 35 वर्षीय विवाहित युवती ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि 2004 में जब वह रायपुर में रहकर स्कूल की पढ़ाई कर रही थी तब उसका परिचय आरोपी अजयकांत तिवारी से हुआ था और इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता को शादी के लिए प्रपोज करते उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके कुछ साल बाद आरोपी अजयकांत तिवारी की पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर नियुक्ति हो गई। युवती को ब्लैकमेल करने की दृष्टि से बनाए गए अश्लील वीडियो एवं उसकी फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अनाचार करता रहा। सन 2012 में आरोपी युवक अजयकांत सब इंस्पेक्टर बना था।

लाइन में अटैच था तिवारी
एसआई अजयकांत तिवारी के खिलाफ शिकायत होते ही उसे निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद से वह पुलिस लाइन में अटैच था। पूर्व में एसआई तिवारी अंबागढ़ चौकी इलाके में पदस्थ रहा है। बीते कुछ समय से वह लाइन से भी अनुपस्थित था। जिसे रतनपुर पुलिस की टीम ने बिलासपुर से गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...