पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अखबार से नहीं फैलता कोरोना:खबरों से नहीं कोरोना से रहें दूर, सुरक्षित पहुंच रहा है अखबार

राजनांदगांव24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते आज पूरा देश लॉकडाउन है। लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे। ऐसे वक्त में भी मीडिया और उससे जुड़े लोग काम कर रहे हैं ताकि आप तक हर जरूरी सूचना पहुंचाई जा सके।  इस काम में बड़ी भागीदारी है अखबार वितरकों और हॉकरों की। कोरोना वायरस को देखते हुए अब हाॅकर खुद सैनिटाइज होकर आप तक पहुंच रहे। हॉकर आप तक सुरक्षत अखबार पहुंचाने की अहम कड़ी है। 

अलर्ट हैं, आपकी सुरक्षा भी हमारी जिम्मेदारी है
राजनांदगांव के जितेंद्र सिंह ने कहा कि महामारी के वक्त भी हमारे वितरक भाई पूरी सावधानी से पाठकों के यहां अखबार पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ग्राहकों की सुरक्षा हमारी भी जिम्मेदारी है। इसलिए हम सभी एहतियात के साथ अखबार आप तक पहुंचा रहे। सुरक्षा को लेकर हम अलर्ट हैं।

हाथों में ग्लब्स पहनकर हॉकर अखबार बांट रहे
डोंगरगढ़ के खूबचंद चौधरी ने कहा कि हाॅकरों के हाथ सैनिटाइजर से धुलवा रहे हैं। उसके बाद ग्लव्स पहनाकर सभी के घरों तक अखबार पहुंचाया जा रहा है। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। आप निश्चिंत होकर अपना अखबार पढ़ सकते हैं। आपकी सुरक्षा हमारी भी जिम्मेदारी है। 

अखबार हम समय पर पहुंचा रहे, करें सहयोग
खैरागढ़ के भागवत सिंह ने कहा कि हम पूरे साल आपके घर तक अखबार पहुंचाते हैं। आपसे भी सहयोग की उम्मीद हैं। आप भी समय पर बिल का भुगतान कर हमारी मदद कर सकते हैं। क्योंकि ज्यादातर हॉकरों की रोजी रोटी इसी से चलती  है। इसलिए आप भी सहयोग करें। 

कई हॉकरों की रोजी इसी काम से चल रही
अंबागढ़ चौकी के अनिल मानिकपुरी ने कहा कि इन विषम परिस्थितियों में भी हॉकर बंधु आप तक अखबार पहुंचा रहे हैं। बहुत से हॉकरों की रोजी-रोटी आपके द्वारा किए गए बिल के भुगतान से होती है। समय पर भुगतान होने से किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

हर हालात में पहुंचाते हैं दुनिया से जुड़ी खबरें
डोंगरगांव के महेंद्र लांझेकर ने कहा कि खबर को आप तक पहुंचाने में वितरकों का बड़ा योगदान होता है। हर मुश्किल हालात में वे अखबार पहुंचाते हैं। देश, दुनिया से आप सभी को जोड़े रखते हैं। वर्तमान में अखबार ही तथ्यात्मक सूचनाओं का बेहतर माध्यम है। 

तथ्यात्मक सूचनाओं का यही अच्छा माध्यम
मानपुर के शिवाजी बारलो ने कहा कि खबर को आप तक पहुंचाने में वितरकों का बड़ा योगदान होता है। हर मुश्किल हालात में वे अखबार पहुंचाते हैं। देश, दुनिया से आप सभी को जोड़े रखते हैं। वर्तमान में अखबार ही तथ्यात्मक सूचनाओं का बेहतर माध्यम है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement