कार्यक्रम का आयोजन:शिक्षक की कभी विदाई नहीं होती चाहे वह सेवानिवृत्त ही क्यों न हो जाएं

राजनांदगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीईओ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। - Dainik Bhaskar
बीईओ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

ब्लॉक के संकुल केंद्र सहसपुर दल्ली एवं भैसातरा के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को हाईस्कूल सहसपुर दल्ली में विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में राजनांदगांव बीईओ एन के पंचभावे एवं बीआरसी डी साहू को सेवानिवृत्त होने के पश्चात विदाई दी गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डी साहू ने कहा कि शिक्षक की कभी विदाई नहीं होती, शिक्षक जीवन पर्यंत शिक्षक ही रहता है। चाहे वह सेवानिवृत्त ही क्यों ना हो जाए।

पंचभावे ने अपने जीवन काल के शिक्षकीय कार्य को समस्त शिक्षकों से साझा किया। भैसातरा के संकुल समन्वयक खिलावन सिंह ठाकुर एवं सहसपुर दल्ली के संकुल समन्वयक अवध राम वर्मा के निर्देशन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में संकुल प्राचार्य घनश्याम मंडावी, हाई स्कूल सहसपुर दल्ली के प्राचार्य वंदिता महोबिया, संचालक अशोक साहा ने कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की। आयोजन में दोनों संकुल के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे सेवानिवृत्त होने के पश्चात कार्यभार संभालने के लिए नए बीईओ डॉ. राजू मोहबे एवं बीआरसी दीपक कुमार सिन्हा का स्वागत किया।

ब्लॉक स्तर पर शिक्षादूत से किया सम्मानित: सेवानिवृत्त होने पर दोनों ही संकुलो के द्वारा समस्त अतिथियों को मोमेंटो, शॉल, श्रीफल भेंट की गई। संकुल के समस्त शिक्षकों को उपहार भी दिया गया ब्लॉक स्तर पर शिक्षादूत से सम्मानित प्राथमिक शाला भैंसातरा के शिक्षक भरत साहू को संकुल स्तर पर भी मोमेंटो भेंट किया गया। छगनलाल धनकर, चैन सिंह पाल, लेख राम साहू, प्रदीप यादव, राकेश कुमार जांगड़े, भूपेंद्र सिंह राजपूत, शालिनी जांगड़े, दीपक लाल कोर्राम, कामत सिंह नेताम, सरोज बाला मसीह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...