पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वॉरियर्स संकट में:मेस संचालक ने भोजन देने से मना किया, बाजार में 11 लाख रु. की उधारी

राजनांदगांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदिम जाति कल्याण विभाग की ओर से मेस का संचालन किया जा रहा, भुगतान नहीं होने से व्यवस्था लड़खड़ाई

पेंड्री स्थित कोविड-19 अस्पताल में सेवा दे रहे डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों के सामने अब भोजन की समस्या सामने आ गई है। मेस का संचालन करने वाले ने आवेदन देकर बता दिया है कि पुराना भुगतान नहीं होने की स्थिति में अब भोजन नहीं दे पाएंगे। मेस संचालन करने वाले ने सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना दी है कि बाजार में लगभग 11 लाख रुपए का उधार हो चुका है और ऐसी स्थिति में मेस का संचालन कर पाना मुश्किल हो गया है। अगर अस्पताल प्रबंधन की ओर से जल्द भुगतान किया जाता है तभी भोजन देने की व्यवस्था जारी रखी जाएगी। इस सूचना के बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। दरअसल मार्च माह से ही आदिम जाति कल्याण विभाग के अंतर्गत ही कोविड अस्पताल के स्टॉफ के लिए भोजन बनवाया जा रहा है। हालांकि इस पूरी प्रक्रिया को लेकर टेंडर नहीं हुआ है। विभाग की ओर से मेस का संचालन कराया जा रहा है।

भुगतान पेडिंग से परेशानी
रोज लगभग 100 से ज्यादा लोगों के लिए भोजन तैयार होता है। इसमें भी डॉक्टर, नर्सेस और कर्मचारियों के लिए अलग-अलग मेनू के आधार पर भोजन बनता है। पैकिंग करने के बाद स्टॉफ तक भोजन पहुंचाया जाता है। आदिमजाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त वाय देशलहरा ने बताया कि भुगतान पेंडिंग है। इससे थोड़ी परेशानी हो रही है। समस्या का जल्द समाधान करेंगे।

सिर्फ नाश्ता दे सकते हैं
मेस संचालक ने सोशल मीडिया के माध्यम से डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को सूचना दी है कि वे ऐसी स्थिति में सिर्फ नाश्ता दे सकते हैं पर रात का भोजन देने में सक्षम नहीं हैं। इसके चलते बाहर से आए स्टॉफ के सामने भोजन की समस्या बनी हुई है। कर्मचारियों ने बताया कि भोजन भी समय पर नहीं मिल पाता है। अक्सर नाश्ता देरी से मिलता है। शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें