पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:कम बनाते हैं खाना, क्वालिटी भी खराब, ताने तक मारते हैं

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पनेका स्थित कन्या आश्रम में क्वारेंटाइन लोगों की शिकायतें थमने का नाम नहीं ले रही। भोजन यहां रोज कम पड़ता है। 60 से अधिक लोग यहां रह रहे हैं। इनमें ज्यादातर लखोली क्षेत्र के हैं। पॉजिटिव से निगेटिव आने के बाद इन्हें कोविड हॉस्पिटल से छुट्‌टी दी गई थी। इसके बाद से इन्हें यहां रखा गया है। 28 जून से यहां ये रह रहे हैं। इन्हें न तो वहां से रिलीव होने की सही जानकारी मिल पा रही है और न ही भोजन ठीक से दिया जा रहा है। अब खाना कम पड़ने की शिकायत पर केयरटेकर भी ताना मारने लगे हैं कि यहां भंडारा थोड़ी लगा है।  यहां रह रहे लोगों की शिकायतें हैं कि हमेशा नाश्ता और भोजन कम ही बनाया जाता है। कई लोग यहां बुजुर्ग हैं, जिन्हें चना मुर्रा भी नाश्ते में दिया जाता है, जो वे खा नहीं सकते। इसके अलावा खाना खराब मिलता है। 60 लोगों के हिसाब से खाना नहीं बनता। चावल-दाल बस मिलता है। घर से मंगाए आचार के साथ खाते हैं। वहीं आठ-दस लोगों के लिए रोज खाना नहीं बचता। इस पर सोमवार को आपत्ति की गई तो ले देकर पांच लोगों के लिए सिर्फ चावल बनाया गया। वहीं इस पर आपत्ति दर्ज कराने पर दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इससे वे परेशान हैं। 

इस तरह की बातें कहना गलत है: एसडीएम
इस संबंध में एसडीएम मुकेश रावटे ने बताया कि भोजन के लिए पर्याप्त व्यवस्था प्रशासन के द्वारा दी जा रही है। बावजूद ऐसा होना और इस तरह की बातें कहना गलत है। इस संबंध में सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग को निर्देश दिए जाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें