पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:रुपए देने से मना किया तो दुकानदार पिता-पुत्र पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सृष्टि कॉलोनी में सोमवार रात 10.30 बजे हुई

शहर में फिर एक बार चाकूबाजी की घटना सामने आई है। नशे में धुत आरोपी ने रुपए देने से मना करने पर दुकानदार पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना सोमवार रात करीब 10.30 बजे की है।

शहर के पॉश इलाकों में से एक सृष्टि कालोनी में प्रताप जवरानी (57 वर्ष) डेयरी किराने की दुकान चलाते हैं। रात में अपने बेटे सूरज जवरानी (23 वर्ष) के साथ दुकान बंद कर रहे थे। तभी पास ही रहने वाला रविकांत सोनी (24 वर्ष) उनकी दुकान में पहुंचा। रविकांत दोनों से रुपए की मांग करने लगा। प्रताप जवरानी ने जब रुपए देने से मना किया तो आरोपी रविकांत गाली-गलौज करने लगा।

पिता-पुत्र ने जब गाली देने से मना किया तो रविकांत ने अपने पास रखे धारदार चाकू से दोनों पर वार कर दिया। घटना में प्रताप व उनका बेटा सूरज घायल हो गए। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल पिता-पुत्र को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है। इधर बसंतपुर पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लगातार बढ़ रहा अपराध, पुलिस सवालों के घेरे में

शहर में चाकूबाजी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। महीनेभर में चाकूबाजी की दो घटना में दो लोगों की हत्या भी हो गई। इसके बाद पुलिस ने कुछ दिनों तक गुंडे-बदमाशों की धरपकड़ करने का दावा किया। कुछ आदतन बदमाशों को समझाइश भी गई। लेकिन इसके बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है। इससे पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...