पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:युवक ने की आत्महत्या, कोर्ट ने दिया एफआईआर का आदेश

राजनांदगांव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर आत्महत्या की वजह लिखकर फांसी लगाने वाले युवक के मामले को जब पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया तो दुर्ग कोर्ट ने एफआईआर का आदेश जारी किया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलगांव पुलिस की टीम ने मृतक की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

जून 2020 में पुलगांव इलाके के बोरई में रहने वाले 28 वर्षीय तेज प्रकाश साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके पहले तेज प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया वॉल पर आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार बताया और लगातार उसे मानसिक रुप से परेशान करने की बात लिखी। तेज प्रकाश की आत्महत्या के बाद भी पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसे देखते हुए स्टेशनपारा राजनांदगांव निवासी उसकी बहन भूमिका साहू ने अफसरों को ज्ञापन दिया, जनप्रतनिधियों को भी पत्र लिखा। बाजवूद इसके पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। भूमिका अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए न्यायालय की शरण में पहुंची।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें