शादी में विवाद:कार से कुचल कर युवक को मार डाला, 48 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

मोहला इलाके में शादी में हुए विवाद के बाद कार चढ़ाकर ग्रामीण की हत्या कर दी गई। घटना के 48 घंटे के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

मोहला पुलिस ने बताया कि 26 अप्रैल की रात हर्रोटोला निवासी बाल सिंह के घर शादी थी, जहां दल्लीराजहरा निवासी आरोपी अशोक यादव पहुंचा था। शादी कार्यक्रम के दौरान ही अशोक यादव का गांव के ही थानसिंह नेताम (40) के साथ विवाद हो गया। तब आसपास मौजूद लोगों ने विवाद शांत कराया।

इसके बाद रात करीब 11.30 बजे थानसिंह अपने साथी चैनसिंह के साथ अपने घर लौट रहा था, तभी आरोपी अशोक यादव अपनी कार क्रमांक सीजी 07 एमबी 8692 से पीछे से पहुंचा और दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे चैनसिंह दूर छिटक गया, वहीं थानसिंह मौके पर ही गिर पड़ा। जिस पर हत्या की नीयत से दोबारा अशोक यादव ने कार चढ़ा दी। घटना में थान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चैनसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद अशोक यादव फरार हो गया।

दल्लीराजहरा में छिपा था आरोपी, जब्त की कार

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अशोक यादव दल्लीराजहरा में ही अपने घर में छिपा था। जहां से मोहला पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशादेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...