पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:ट्वीट कर सरकार के घोषणा पत्र के हवाले से पुरानी पेंशन की मांग की गई

उपरवाह4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी पेंशन के लिए अभिनेताओं, पूर्व गवर्नर व कर्मचारियों के परिवारों का समर्थन

एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधु के नेतृत्व में शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से पुरानी पेंशन चाहिए के मुद्दे पर रिस्टोर ओल्ड पेंशन के नाम पर ट्विटर के माध्यम से और प्रधानमंत्री, वित्तमंत्री, गृहमंत्री एवं प्रदेश इकाइयों द्वारा अपने-अपने प्रदेश में मुख्यमंत्री, गृह मंत्री एवं मीडिया के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली के लिए ट्विटर पर आक्रोश व्यक्त किया।  अंशदायी कर्मचारी कल्याण संघ के बैनर तले प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ प्रदेश के हजारों पेंशन विहीन साथियों ने एक साथ ट्विटर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव को ट्वीट कर पुरानी पेंशन बहाली के लिए उनके घोषणा पत्र के हवाले से पुरानी पेंशन की मांग की गई। पूर्व आरबीआई गवर्नर रघु राजन एवं बिमल जालान ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए ट्विटर के माध्यम से कर्मचारियों की हौसला अफजाई की। बॉलीवुड की कलाकारों ने भी पुरानी पेंशन मुहिम को समर्थन करते हुए एक्ट्रेस कंगना राणावत, सिंगर गुरमीत सिंह द्वारा सराहना करते हुए पेंशन बहाली के लिए सहयोग किया। राजनांदगांव के जिलाध्यक्ष छन्नूलाल साहू, प्रांतीय संयुक्त सचिव अजय कडव, प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रेमलता शर्मा के नेतृत्व में जिलेभर के कर्मचारियों ने इस मुहिम में भाग लिया। ट्विटर में 3 लाख 60 हजार ट्वीट किया गया। 

जिला सहित ब्लॉक के पदाधिकारी रहे सक्रिय
जिलाध्यक्ष छन्नूलाल साहू, संयुक्त सचिव अजय कडव, उपाध्यक्ष  प्रेमलता शर्मा, शैलेन्द्र साहू, रोशन साहू, हेमंत निर्मलकर के साथ ही डोंगरगांव ब्लाॅक अध्यक्ष भोज कुमार साहू, छुईखदान ब्लाॅक अध्यक्ष संतोष कुमार नेताम, खैरागढ़ ब्लाॅक अध्यक्ष छत्रपाल सिंह परिहार, छुरिया ब्लाॅक अध्यक्ष लोकेश साहू, राजनांदगांव ब्लाॅक अध्यक्ष खिलावन सिंह ठाकुर, मंजू देवांगन, सुषमा चौरे, सरिता खान, तुलेश्वर सेन, ओगेश्वर साहू, जिला पदाधिकारियों एवं पेंशन विहीन कर्मियों ने ट्वीट कर मांग रखी। जानकारी संघ के जिला मीडिया प्रभारी हेमंत कुमार निर्मलकर ने दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें