• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bijapur
  • Former Forest Minister Mahesh Gagda, Who Left Tarlaguda With Hundreds Of Workers, Will Count The Shortcomings Of The Government And The MLA

नक्सलगढ़ से शुरू हुई भाजपा की जनाधिकार यात्रा:सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ निकले पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, सरकार और विधायक की गिनाएंगे कमियां

बीजापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तारलागुड़ा से यात्रा की शुरुआत । - Dainik Bhaskar
तारलागुड़ा से यात्रा की शुरुआत ।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी की कमियां गिनाने के लिए पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जनाधिकार यात्रा की शुरुआत की है। भाजपा की यह यात्रा बीजापुर जिले के नक्सलगढ़ गांव तारलागुड़ा से शुरू हुई है, जो पहले चरण में मद्देड़ तक होगी। प्रदेश में सालभर बाद होने वाले चुनाव को लेकर पार्टियों में संगठन स्तर पर फेरबदल की कवायद शुरू हो चुकी है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों का आशीर्वाद लेकर यात्रा की शुरुआत की है। बीजापुर जिले के अंतिम गांव तारलागुड़ा से इस यात्रा की शुरुआत करने का मुख्य उद्देश्य हर एक ग्रामीणों को सरकार और विधायक की कमियां और भ्रष्टाचार गिनाना है। साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है। इससे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल कर केंद्र सरकार की नाकामी और विफलता लोगों को गिनाई थी।

ग्रामीणों का सहयोग मिल रहा है।
ग्रामीणों का सहयोग मिल रहा है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि, भाजपा की इस जनाधिकार यात्रा को आम जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। प्रदेश सरकार जनता से किए झूठे वादे, विकास की आड़ में भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर यह यात्रा है। साथ ही बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने जनता को जिस तरह से ठगा है, उसे बेनकाब करना हमारा मकसद है।