पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी का मामला:दो सूने घरों में सवा लाख नकद व जेवर चोरी

अंबिकापुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चोरियां अचानक बढ़ गई हैं। पुलिस एक मामले के आरोपी को पकड़ नहीं रही है कि दूसरी वारदात हो जा रही है। इस बीच बौरीपारा के महादेव गली स्थित दो सूने घरों में चोरी हो गई। दोनों घर अगल-बगल हैं और पिछले कुछ दिन से बंद हैं। मकान मालिक निजी काम से पैतृक घर गए हैं।

चोरी के बारे में रविवार सुबह पता चला जब पड़ोसियों की नजर पड़ी। घर में किसी सदस्य के नहीं होने से उन्होंने वार्ड पार्षद सतीश बारी को बताया। पार्षद की सूचना पर पुलिस पहुंची तो। दोनों घरों का ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस ने बताया कि एक घर व्यापारी दीपक जायसवाल व दूसरा घर बबलू सोनी का है। एक घर से 75 हजार व जेवर तो दूसरे घर से 50 हजार कैश व जेवर चोरी होने की बात सामने आई है। दोनों मकान मालिक शाम तक घर नहीं पहुंचे थे। पहुंचने के बाद चोरी गए अन्य सामान की जानकारी का पता चल सकता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। .

एक झारखंड तो दूसरा परिवार गया है राजपुर
पार्षद ने बताया कि दीपक जायसवाल शादी के कार्यक्रम में परिवार के साथ कुछ दिन पहले झारखंड अपने गांव गए है। बबलू का पैतृक घर बलरामपुर जिले के राजपुर में है। वे अक्सर अपने गांव आते-जाते है। वे भी घर में ताला बंद कर अपने घर राजपुर गए हैं।

पहले भी कई चोरियां, पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी
शहर में अभी कोरोना संक्रमण के बीच चोरी भी ज्यादा हो रही है। अभी लॉकडॉउन के समय गांधीनगर थाना अंतर्गत कई सूने घरों में चोरियां हुई। इसमें पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। इन चोरियों का खुलासा नहीं हो पाया है। इसके अलावा चारपहिया वाहन भी कुछ दिनों के भीतर चोरी गए हैं।

खबरें और भी हैं...