पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लुंड्रा थाना के ग्राम गेरसा महुआपारा में वारदात:रिटायर शिक्षक के मकान से 2 लाख नकद और सोने-चांदी के जेवरात चोरी, थाने में केस

अंबिकापुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन खरीदने रखे थे कैश

जिले के लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम गेरसा के महुआपारा स्थित एक रिटायर शिक्षक के घर में चोरी हो गई। उस दौरान घर में रिटायर शिक्षक की पत्नी मौजूद थी। इसी दौरान चोर घुसे और पटान में रखी दो लाख रुपए की नकदी व सोने का मंगलसूत्र व अन्य जेवर लेकर फरार हो गए। जमीन खरीदने के लिए रिटायर शिक्षक ने रुपए घर में रखे थे। चोरी के बारे में पता चलने पर पहले उन्होंने अपने स्तर पर पतासाजी की, लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो पुलिस में रिपोर्ट की।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम गेरसा के महुआपारा निवासी रिटायर शिक्षक रामदेव राम की बहन ग्राम सहनपुर स्थित अपनी जमीन बेचना चाहती थी। रामदेव राम ने बहन से जमीन खरीदने की बात की थी। सबकुछ तय होने के बाद उन्होंने दो लाख रुपए बैंक से निकालकर घर के पटान में रखे थे। रुपए के साथ पत्नी का सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायल भी थी। इस बीच 13 जुलाई को शिक्षक किसी काम से बाहर गए थे।

उनके दोनों बेटे खेत में काम कर रहे थे। घर में पत्नी ही अकेली थी। इसी दौरान मौका पाकर कोई घर में घुसा और पटान में रखे दो लाख रुपए व जेवर लेकर फरार हो गया। दूसरे दिन जब रुपए की जरूरत पड़ी तो गायब था। पटान में सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा था। यह देखकर शिक्षक के होश उड़ गए। उन्होंने अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। फिर मंगलवार को घटना की रिपोर्ट थाने में की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...