पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:सूने घर से 20 हजार कीमती सामान हुआ चोरी, केस दर्ज

बैकुंठपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चिरमिरी पोड़ी के जीएम काॅप्लेक्स में रहने वाले काॅलरीकर्मी के सूने घर से रात में चोरों ने दो टीवी, सैमसंग के मिनी टेबलेट समेत करीब 20 हजार का इलेक्ट्राॅनिक सामान चोरी कर लिया। घटना के समय वह इलाज के लिए रायपुर गए हुए थे। सुबह पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा, तो इसकी जानकारी काॅलरीकर्मी और पुलिस को दी। थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चिरमिरी पोड़ी जीएम काॅम्पलेक्स में रहने वाले रामधनी शुक्ला ने बताया कि क्वाटर बी-टाईप एसबी तानसेन भवन के पास 11/21 में रहने वाले परिचित दिलीप मिडा बीते 5-6 दिनों से रायपुर में आंख का इलाज कराने गए हैं। क्वार्टर में ताला बंद था, लेकिन 21 जुलाई की सुबह 7 बजे रानी अटारी में काम करने जाने वाले रविशंकर शर्मा ने कॉल कर बताया कि दिलीप के घर का दरवाजा खुला है।

जबकि वह रायपुर से वापस नहीं आए हैं और कुछ गड़बड़ है। मामले में दिलीप मिश्रा से फोन पर बात होने पर उन्होंने बताया कि वह रायपुर में ही हैं। जिसके बाद घर के अंदर घुसकर देखा तो उनके बताए अनुसार सामने के दोनों दरवाजों का ताला व दोनों बेडरूम का ताला टूटा हुआ था और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। क्वार्टर में रखा 43 इंच इंटेक्स टीटी, 32 इंच एओसी टीवी, करीब 7 साल पुराना सैमसंग मीनी टेबलेट समेत अन्य सामान चोरी हो गया था।

खबरें और भी हैं...