कोरोना की जांच:कोविड अस्पताल में 3 मरीज की मौत, 488 नए केस मिले

बैकुंठपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को 1463 संदिग्धों की जांच की गई। इनमें 488 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले और इसके साथ ही तीन मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या 85 हो गई है। वहीं कोरोना संक्रणम का जिलों में मुख्य केंद्र चिरमिरी शहर ही बना हुआ है।

हालांकि मनेंद्रगढ़ समेत बैकुंठपुर सोनहत और जनकपुर में भी पाॅजिटिव केस की संख्या बढ़ रही है। शहरी क्षेत्र में 258 और ग्रामीण में 230 पाॅजिटिव केस मिले हैं। जिले में लगातार 10 दिन से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या की मौत का सिलसिला जारी है, तो दूसरी ओर पाॅजिटिव केस भी कम नहीं हो रहे हैं। वहीं दूसरी बड़ी समस्या स्वास्थ्य विभाग के सामने यह आ रही है कि विभाग में 50 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी कोरोना की चपेट में गए हैं। इसमें कोरोना संक्रमितों की जांच करने वाले लैब टेक्नीशियन भी शामिल हैं।

कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन गुजरने के साथ बढ़ रही है। चिरमिरी में 118, खडगवां 49, मनेंद्रगढ़ 106, बैकुंठपुर 108, सोनहत 21, जनकपुर में 17 पाॅजिटिव मरीजों की पहचान जांच के बाद हुई है। वहीं लेदरी 3, झगराखांड 4 और खोंगापानी 10 मरीज मिले हैं। जिला मुख्यालय कोविड अस्पताल में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है, इनमें से दो बैकुंठपुर और एक मनेंद्रगढ़ के मरीज शामिल है।

खबरें और भी हैं...