पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर जारी:अस्पताल में कोरोना से 5 मरीजों की मौत, स्वस्थ होकर 13 लोग लौटे घर

अंबिकापुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेडिकल काॅलेज अस्पताल में चल रहा था इलाज, मृतकों में 4 अंबिकापुर के

मेडिकल कालेज अस्पताल में कोरोना से मरीजों की मौत की रफ्तार कम नहीं हो रही है। बीते 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत हो गयी। इससे अस्पताल में कोरोना से मौतों का आंकड़ा 214 पहुंच गया है। जिन लोगों की बीते 24 घंटे में मौत हुई है, उनमें एक महिला सहित चार लोग अंबिकापुर के रहने वाले हैं।

इसके अलावा एक मरीज बलरामपुर के डीपाडीह की रहने वाली है। कोरोना संक्रमित होने के कारण सभी को अम्बिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इन सब के बीच अस्पताल से कोरोना के मरीज रोज स्वस्थ होकर घर भी लौट रहे हैं। मंगलवार को भी 13 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। इनमें से कुछ को काफी गंभीर हालत में लाया गया था।

बलरामपुर में 10 दिन में 2 हजार 668 मरीज कोरोना को मात देकर हुए स्वस्थ
बलरामपुर| जिला बलरामपुर में 10 दिन में 2 हजार 668 लाेगों ने कोरोना को मात दी है। इस दौरान होम आइसोलेशन के मरीजों को कन्ट्रोल रूम से सलाह भी दी जा रही है। इसके लिए सभी ब्लॉकों में कंट्रोल रूम बनाये गये हैं। अब तक जिले में 9 हजार 992 कोरोना संक्रमित हुए हैं, जिसमें से 7 हजार 432 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं अौर 2 हजार 560 मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें 2123 मरीज होम आइसोलेशन में और 45 मरीज काेविड सेंटर आरागाही में व 19 मरीज वाड्रफनगर में हैं। कोविड अस्पताल वाड्रफनगर में 44 बिस्तरों की व्यवस्था है। वहीं आरागाही में 250 ऑक्सीजन बिस्तर उपलब्ध है, जहां 45 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें