पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डाॅक्टर का सुसाइड केस:7 माह बाद पति समेत 5 पर गैर इरादतन हत्या का केस

अंबिकापुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगस्त में महिला डाॅक्टर ने अपने मायके नमनाकला में लगाई थी फांसी

पिछले साल लॉकडाउन के समय शहर के नमनाकला इलाके में अपने माता-पिता के घर पर महिला डाॅक्टर द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने करीब 7 महीने बाद पति सहित ससुराल पक्ष के 5 सदस्यों के खिलाफ गैर इरादत हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले में पति पुनित सिंह, सास गीता सिंह, ससुर इंद्रसेन सिंह सहित ससुराल के 5 सदस्यों के खिलाफ धारा 304 बी के तहत कार्रवाई की गई है।

मृतका को दहेज के लिए परेशान करने की बात सामने आई है। पति पेशे से इंजीनियर है। ससुराल वाले राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले हैं। महिला डाॅक्टर 35 वर्षीय खुशबू सिंह ने अगस्त 2020 में अपने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी पोस्टिंग बलरामपुर के बरियो पीएचसी में आरएमए के पद थी।

परिजन फंदे से उतार कर ले गए थे अस्पताल

खुशबू मायके में अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी। घटना की रात 9 अगस्त को वह अपने कमरे में बेटे के साथ सोयी थी। इसी दौरान उसने सीलिंग फैन के सहारे फांसी लगा ली थी। इसके बारे में तब पता चला था, जब बेटे ने अपनी नानी को जाकर बताया। परिजन उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए थे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें