पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मारपीट कर ट्रक ड्राइवर से 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए बाइक सवार

अंबिकापुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाशों ने भिट्‌ठी कला के पास पत्थर मारकर ट्रक को रुकवाया था

शहर से लगे बिलासपुर राेड में भिट्‌ठीकला के पास एक ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर बदमाशों ने 20 हजार रुपए लूट लिए। पुलिस के अनुसार भिट्‌ठीकला इलाके में स्थित एक फैक्ट्री से सरिया लोडकर ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीजी 8627 का ड्राइवर मध्यप्रदेश के सीधी जाने के लिए बुधवार की रात करीब 9 बजे में निकला। वह बिलासपुर रोड में भिट्‌ठीकला मोड़ के पास पहुंचा था कि अचानक किसी ने उसके ट्रक पर सामने से पत्थर मारा। इससे ड्राइवर ने जैसे ही ट्रक की स्पीड कम की वैसे ही तीन युवक कूदकर केबिन में घुस गए। उन्होंने मारपीट कर ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया। सभी लाठी डंडे से लैस थे। इसके बाद ड्राइवर के पास रहे करीब 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। उनके जाने के बाद ड्राइवर ने पुलिस को खबर की। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चला। बदमाशों को जाते समय ड्राइवर ने देखा था। वे लाल रंग की बाइक से थे। उनकी संख्या करीब चार थी।

आरोपियों का सुराग मिला जल्द पकड़े जाने की उम्मीद
वारदात के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। ड्राइवर के बताए अनुसार पुलिस को आरोपियों के बारे में सुराग मिला। शहर सहित आस-पास के इलाके के आरोपी बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें