पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्घटना में घायलों से बातचीत कर कुशलक्षेम पूछा:दुर्घटना में एसईसीएल के घायल कर्मचारियों का हाल-चाल जानने कैबिनेट मंत्री पहुंचे अस्पताल

अंबिकापुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगरीय प्रशासन और विकास व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत सोमवार को बस दुर्घटना के कारण अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती पीड़ितों का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बस दुर्घटना में घायलों और उनके परिजन से बातचीत कर कुशलक्षेम पूछा।

उन्होंने हॉस्पिटल प्रबंधन से बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने निर्देशित किया। सूरजपुर जिले में एसईसीएल के कर्मचारियों से भरी बस कंपनी के भटगांव मुख्यालय से महान कोल माइंस जा रही थी। जब बस सुखदेवपुर गांव के पास एक पुल पर पहुंची, तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इसमें 43 कर्मचारियों के हताहत होने की सूचना मिली, जिनमें से 18 लोगों को अंबिकापुर में भेजा गया था। निरीक्षण के दौरान लुण्ड्रा विधायक डॉ. प्रीतम राम, जिला पंचायत के अध्यक्ष मधु सिंह, जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, कलेक्टर संजीव कुमार झा, एसपी अमित तुकाराम काम्बले सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...