अंबिकापुर में गर्ल्स हॉस्टल की वॉर्डन हटाई गईं:छात्राओं से आए दिन करतीं थी दुर्व्यवहार, खाना भी खराब परोसा जाता था; कलेक्टर ने लिया एक्शन

अंबिकापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबिकापुर में कलेक्टर ऑफिस में बड़ी संख्या में छात्राएं पहुंची थीं। - Dainik Bhaskar
अंबिकापुर में कलेक्टर ऑफिस में बड़ी संख्या में छात्राएं पहुंची थीं।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में गर्ल्स हॉस्टल की वॉर्डन को हटा दिया गया है। उनके खिलाफ छात्रावास की ही छात्राओं ने कलेक्टर से शिकायत की थी। जिसके बाद कलेक्टर ने यह कार्रवाई की है। छात्राओं ने अधीक्षिका के खिलाफ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

वहीं छात्राओं का कहना है कि बार-बार शिकायत के बाद भी हॉस्टल में खराब खाना परोसा जा रहा है। बुधवार को बनारस रोड स्थित टीसीपीसी पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास की छात्राएं बड़ी संख्या में कलेक्टर ऑफिस पहुंची थी। उनका आरोप था कि अधीक्षिका अनिता राठौर उन्हें परेशान करती हैं। आए दिन उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। जिसकी वजह से वे परेशान हैं।

छात्राओं ने कलेक्टर से भी मुलाकात की।
छात्राओं ने कलेक्टर से भी मुलाकात की।

इसके अलावा हॉस्टल में खराब खाना परोसा जाता है। कई बार प्रशासन से शिकायत कर चुके हैं। फिर भी कोई नहीं सुन रहा। अब हम परेशान होकर कलेक्टर के पास पहुंचे हैं। इसके बाद कलेक्टर संजीत कुमार झा ने छात्राओं से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें समझाया तब जाकर लड़कियां शांत हुईं और वापस चले गईं। इधर, शिकायत होने के बाद कलेक्टर ने तुरंत ही हॉस्टल वार्डन को हटा दिया है। अनिता राठौर की जगह अब दूसरी अधीक्षिका भारती सिंह को नियुक्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...