CG में एक करोड़ की ड्रग्स पकड़ी:सरगुजा का पैडलर झारखंड-बिहार के लोगों के साथ बेचता था ब्राउन शुगर-हेरोइन; महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।
  • सरगुजा में नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। सरगुजा पुलिस ने यहां एक करोड़ 10 लाख रुपए का ब्राउन शुगर और हेरोइन पकड़ा है। पुलिस को पता चला था कि सरगुजा का ही एक पैडलर झारखंड और बिलासपुर के लोगों के साथ मिलकर ड्रग्स की खरीद-बिक्री करता है। गांधीनगर पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

पुलिस ने आरोपियों से 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जब्त किया है।
पुलिस ने आरोपियों से 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जब्त किया है।

इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी गीता सोनी (48) से 500 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जबकि दूसरे आरोपी मृत्युंजय गुप्ता (52) से 105 ग्राम ब्राउन शुगर और रसेल एक्का (23) से 20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इस प्रकार कुल मिलाकर 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन पकड़ा है। गीता सोनी बिहार के सासाराम, मृत्युंजय झारखंड के गढ़वा और रसेल एक्का अंबिकापुर के साकिन नमनाकला का रहने वाला है।

एसपी अमित तुकाराम कांबले ने बुधवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।
एसपी अमित तुकाराम कांबले ने बुधवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

दरअसल, गांधीनगर पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि शहर में रहने वाला रसेल झारखंड और बिहार के लोगों के साथ मिलकर हेरोइन और ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करता है। यह भी पता चला कि झारखंड से कुछ लोग ड्रग्स लेकर सरगुजा आने वाले हैं। रसेल शिवधारी कॉलोनी प्रतापपुर नाका के पास उसका इंतजार कर रहा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, जहां से तीनों आरोपी रसेल, गीता और मृत्युंजय को पकड़ा गया है। पूछताछ में भी आरोपी कुछ ठोस जवाब नहीं दे सके तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा बुधवार को किया है। फिलहाल इन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...