पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की कार्रवाई:बिना दस्तावेज के चल रहा था क्लीनिक, सील किया

मनेंद्रगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिना वैध दस्तावेजों के रिहायशी मकान को अस्पताल का रूप देकर मरीजों का इलाज किया जा रहा था। घर में बने क्लीनिक में बड़ी मात्रा में एलोपैथिक दवाओं का भंडारण किया गया था। जिसपर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए क्लीनिक को सील कर दिया है।

जानकारी के अनुसार तहसीलदार, बीएमओ व पुलिस की संयुक्त टीम कोविड वैक्सीनेशन जन जागरूकता के लिए ग्राम रामगढ़ गई थी। इस दौरान पाया कि श्रीमंतो दास अपने घर के कुछ भाग को अस्पताल का रूप देकर मरीजों को भर्ती कर इलाज कर रहा है। जहां बड़ी मात्रा में विभिन्न तरह की एलोपैथी दवाओं का भंडारण किया गया है। तहसीलदार भरतपुर बजरंग साहू, बीएमओ डॉ. आरके रमन ने बताया कि श्रीमंतो दास से नर्सिंग होम संचालन, मरीजों का इलाज व दवा भंडारण के संबंध में अवलोकन के लिए दस्तावेज की मांग की गई जिसे वह प्रस्तुत नहीं कर सका।

क्लीनिक में मौजूद दवा की सूची मेडिकल टीम से तैयार करा मौजूद दवा को जब्त कर क्लीनिक को सील कर दिया गया है। वहीं अग्रिम कार्रवाई के लिए बीएमओ ने सीएमएचओ को प्रतिवेदन प्रेषित किया है। कार्रवाई में नायब तहसीलदार अशोक सिंह, डॉ. प्रभाकर तिवारी, डॉ. कौशलेंद्र तिवारी समेत स्वास्थ्य, राजस्व व पुलिस संयुक्त टीम मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...