पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो कांफ्रेंसिंग से मितानिन व आंगनबाड़ी से बात:सीएम ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से जानी कोरोना की स्थिति

अंबिकापुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सरगुजा संभाग के विभिन्न ब्लॉकों के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, एएनएम और मितानिनों से गांवों में कोरोना संक्रमण की स्थिति और उपचार की जानकारी ली। उन्होंने अंबिकापुर जनपद के आरएचओ हेमंत कुमार से सरकार द्वारा प्रदान की गई कोरोना दवा किट की उपयोगिता और वितरण के बारे में भी पूछताछ की।

मेंड्रा खुर्द की मितानिन धनेश्वरी व भिट्ठीकला की केदमावती से बात कर पॉजिटिव प्रकरणों, स्वस्थ हुए मरीजों और होम आइसोलेशन व दवा वितरण की जानकारी ली। उन्होंने उनके कार्यों को सराहा। कहा कि घर-घर जाकर लोगों को यह समझाइश दें कि कोरोना के लक्षण दिखते ही तत्काल दवा लेना जरूरी है। ताकि कोरोना की बीमारी को शुरुआत में ही रोका जा सके। दवा लेने में देर होने से बीमारी गंभीर हो जाती है। कॉन्फ्रेंसिंग में जनपद सीईओ एसएन तिवारी, बीएमओ डॉ. पीएम राजवाड़े, स्वास्थ्य कार्यकर्ता व मितानिन जुड़े थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें