पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर अनलाॅक:तीन वार्डों में कोविड केस बढ़ने पर कंटेनमेंट जोन घोषित

अंबिकापुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड पॉजिटिव मरीजों की संख्या के आधार पर नगर निगम अंबिकापुर के तीन वार्ड को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है। चिन्हांकित क्षेत्र अंतर्गत सभी दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। प्रभारी अधिकारी कंटेनमेंट जोन में घर पहुंच सेवा के माध्यम से जरूरी वस्तुओं की पूर्ति करेंगे। कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन और इमरजेंसी को छोड़कर लोगों का घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित रहेगा। कंटनमेंट जोन की पुलिस लगातार पेट्रोलिंग करेगी।

एसडीएम व इंसिडेंट कमांडर प्रदीप साहू के जारी आदेश अनुसार वार्ड क्रमांक 1 डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में कंटेनमेंट जोन की चैहद्दी पूर्व में बलधीर बाखला के घर से सीता देवी के घर तक, पश्चिम में निशिकांत भगत के घर से निर्मल कुजूर के घर तक, उत्तर में निर्मल कुजूर के घर से बलधीर बखला के घर तक और दक्षिण में सीता देवी के घर से निशिकांत भगत के घर तक है।

गुदरी सब्जी बाजार कलाकेंद्र में स्थानांतरित
शहर के मध्य स्थित गुदरी बाजार में स्थानाभाव के कारण सब्जी खरीदारों के अधिक भीड़ होने से कोरोना संक्रमण के खतरे को देख थोक व फुटकर सब्जी बाजार को तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित करते हुए अस्थाई रूप से कलाकेंद्र मैदान में स्थानांतरित कर दिया है। जारी आदेश में कहा है कि सभी सब्जी विक्रेताओं को कलाकेंद्र मैदान में सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड संबंधित नियमों का पालन करते हुए सब्जी विक्रय करेंगे। नियमों के उल्लंघन पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...