CG में मिला दिल्ली की युवती का शव:साड़ी में बंधी हुई मिली 3 दिन पुरानी लाश, जांच कर रही पुलिस

अंबिकापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह से साड़ी में लिपटी हुई लाश मिली है। - Dainik Bhaskar
इस तरह से साड़ी में लिपटी हुई लाश मिली है।
  • ्र

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में दिल्ली की रहने वाली एक युवती की लाश मिली है। युवती की लाश 3 से 4 दिन पुरानी है। पुलिस को इस बात का पता तब चला है जब लोगों ने उसकी लाश को साड़ी में बंधे हुए देखा। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी। शव के पास से एक आधार कार्ड भी मिला है। जिससे युवती की पहचान दिल्ली निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

इस तरह का आधार कार्ड शव के पास से मिला है।
इस तरह का आधार कार्ड शव के पास से मिला है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शुक्रवार दोपहर सूचना मिली थी कि शहर के पीजी कॉलेज के पास कोई लाश पड़ी हुई है। आस-पास काफी बदबू फैल गई थी। जिसके चलते आस-पास से गुजरने वाले लोगों को वहां पर लाश होने का पता चला था। युवती की लाश झाड़ियों में साड़ी में बंधी हुई पड़ी थी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने पड़ताल की तो युवती के शरीर से कुछ चोट के निशान भी मिले हैं।

मौके पर जांच करती हुई पुलिस की टीम।
मौके पर जांच करती हुई पुलिस की टीम।

अलग-अलग एंगल से जांच कर रही पुलिस
मामले को लेकर डीएसपी पुष्कर शर्मा का कहना है कि लाश 3 से 4 दिन पुरानी हो चुकी है। अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। मौके से एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें युवती का नाम संतोषी (34) लिखा हुआ है। आधार कार्ड के मुताबिक युवती दिल्ली के शकूरपुर उत्तर पश्चिम इलाके की रहने वाली है। हमने दिल्ली में संबंधित थाने को जानकारी भेजी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था। अब रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...