पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट की घटना:पड़ोसी के साथ बेटी के भागने की आशंका, परिजन को पीटा

बैकुंठपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पड़ोस के लड़के के साथ बेटी के भागने की आशंका पर परिजन आपस में भिड़ गए। मामला सिटी कोतवाली पहुंचा और लड़के के परिजन ने लड़की वालों के खिलाफ यह शिकायत कर केस दर्ज करा दिया कि लड़की के परिजन घर आकर मारपीट की है।

मामले में ग्राम परचा में रहने वाली कलावती ने बताया कि वह अपने पति के साथ 29 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे घर के बाहर बैठी थी। तभी पड़ोस के दीनदयाल राजवाड़े, उसकी पत्नी सोनकुंवर और बेटा रामचरण, उसकी पत्नी नरंती बाई आकर पूछने लगे कि तुम्हारा बेटा अशोक कहां है, वह हमारी बेटी को भगाकर ले गया है, जबकि इससे संबंधित कोई भी जानकारी लड़के के परिजन कलावती और उसके पति के पास नहीं थी। उनके यह कहने के बाद भी मामले को लेकर विवाद बढ़ा, बात गाली-गलौज से मारपीट तक पहुंच गई और लड़के के परिजन की पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी गई। हालांकि आस-पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया, लेकिन लड़के के परिजन ने थाना में केस दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें