पीटने वाले 5 लोगों पर केस दर्ज:महिला के ठीक नहीं होने पर जादू-टोना की आशंका

बैकुंठपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला के लकवाग्रस्त होने पर सालभर रायगढ़ में डॉक्टरी इलाज कराने के बाद जब वह ठीक नही हुई, तो गांव के घर में बुलाकर झाड़फूंक कराया। झाड़फूंक करने वाले ने आए तीन लोगों ने परिजनों को बताया कि महिला को गांव के ही मोहन ने जादू-टोना किया है, जिससे वह ठीक नहीं हो रही है। इसके बाद परिवार के लोग रात में ही मोहन के घर पहुंचे और उसके साथ यह कहते हुए गाली-गलौज और मारपीट करने लगे की वह जादू-टोना करता है।

मौके से मोहन भाग कर किसी तरह थाना पहुंचा और जगरनाथ, रामफल, बहादूर, सालिकराम समेत केवलाराम हरिजन के खिलाफ केस दर्ज कराया। ग्राम बंदेंली के वार्ड 12 निवासी मोहन ने बताया कि सगे चाचा का लड़का सालिक राम रिश्ते में उसका भाई है, जिसकी मां फूलमति बाई एक वर्ष से लकवाग्रस्त है। उनका इलाज सालिक राम समेत उसके पिता केवला राम दोनों रायगढ़ में करा रहे है, लेकिन वह अब तक ठीक नहीं हुई। सालिक राम के पिता केवला राम हरिजन तीन माह पहले नेवरी के रहने वाले जगरनाथ, बुंदेली के रामफल, बंजी के बहादुर से फूलमति बाई को झाड़फूंक कराने के लिए घर बुलाया था।

झाड़फूंक के बाद तीनों ग्रामीणों ने केवला राम हरिजन को बताया कि उसकी पत्नी फूलमति बाई को मोहन हरिजन ने टोना जादू किया है, इसलिए वह ठीक नहीं हो रही है। इसी बात को लेकर सालिक राम व उसके पिता केवला राम हरिजन दोनों 5 दिसंबर की रात मोहन के घर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे। जान बचाकर भागने वाले ग्रामीण ने 6 दिसंबर को 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...