पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:सड़क किनारे पानी था जाम तो ट्रक ने साइड दी न बाइक वाले ने, टकराने से बाइक सवार दो की मौत

राजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक दोनों युवक धान खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर थे, ट्रेनिंग के लिए बलरामपुर जा रहे थे

बलरामपुर जिले के राजपुर इलाके के गोपालपुर व भेंडरी स्थित आदिम जाति सहकारी समिति व धान केंद्र में पदस्थ दो कम्प्यूटर ऑपरेटरों की ट्रक की टक्कर से मौके पर मौत हो गई। बताया गया है कि दोनों धान खरीदी के लिए बलरामपुर में दी जा रहे ट्रेनिंग में बाइक से शामिल होने जा रहे थे तभी सामने की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गए। पुलिस ने बताया कि ग्राम करसी निवासी 30 वर्षीय सुदर्शन जायसवाल पिता संतोषी प्रसाद जायसवाल व दीपक पैकरा पिता उग्रसेन पैकरा शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे घर से बाइक पर सवार होकर बलरामपुर धान समिति के लिए ट्रेनिंग लेने जा रहे थे। उसी समय ग्राम पतरातू डीएवी स्कूल के सामने राजपुर कर्रा रोड की ओर से सामरी से बाक्साइट लोड ट्रक आ रहा था। उसका चालक व मालिक 27 वर्षीय निवासी मुखलाल यादव ने बाइक चालक सहित पीछे बैठे युवक को चपेट में ले लिया। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना के बाद बाक्साइट लोड ट्रक चालक वाहन छोड़ गांव में फरार हो गया। ट्रक चालक को पुलिस गांव से गिरफ्तार कर ट्रक सहित थाना लाई। मृतक सुदर्शन जायसवाल गोपालपुर सहकारी समिति में कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर पदस्थ था तो दीपक पैकरा भेंडरी समिति में ऑपरेटर था। बता दें कि सुदर्शन की साढ़े तीन साल की एक बेटी है। दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके गांव भेजा गया। बताया जा रहा है कि सिंगल लेन सड़क के किनारे हल्का गड्ढा होने पर पानी जमा था। इस पर न तो बाइक सवारों ने बाइक को रोड से नीचे उतारा और न ही ट्रक चालक ने। इसके कारण आपस में दोनों वाहन टकरा गए और दो की जान चली गई।

टायर लेकर जा रहा था ट्रक मालिक
बताया जा रहा है कि ट्रक बाक्साइट लेकर मेराल जाने के लिए निकला था लेकिन ट्रक मालिक के मुताबिक वे सीधे मेराल न जाकर पतरातू के रास्ते जा रहे थे क्योंकि उसका एक दूसरा ट्रक आगे खराब पड़ा हुआ था। उसके लिए टायर लेकर जा रहा था कि हादसा हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser