जगरूकता की कमी से मां व नवजात की मौत:प्रसव पीड़ा होने पर प्रेमी ने दाई बुला करवाई मालिश, मृत बच्चे का जन्म, प्रेमिका की मौत, प्रेमी युवक भाग गया

अंबिकापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहेलियों ने फोन कर बताया तो परिजन काे चला पता

शहर से लगे अजिरमा के शांतिपारा में लिव इन रिलेशन में रह रही एक गर्भवती प्रेमिका को दर्द होने पर प्रेमी युवक ने प्रसव कराने दाई से उसके पेट की मालिश करा दी। इसके कुछ समय बाद गर्भवती ने एक नवजात को जन्म दिया, लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी। इसके कुछ समय बाद 18 वर्षीय प्रसूता की भी मौत हो गई।

इससे डरा प्रेमी युवक शव घर ले जाने वाहन के इंतजाम के बहाने निकला और वहां से फरार हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब साथ में रह रही सहेलियों ने फोनकर पुलिस व मृतका के परिजनों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बतौली थाना अंतर्गत ग्राम बासेन से परिजनों के पहुंचने के बाद मृतका के शव का पीएम कराया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतका द्वारा दवा भी खाने की बात सामने आ रही है।

युवती के साथ सहेलियां भी रहती थीं

पुलिस ने बताया ग्राम बासने बतौली निवसी 18 वर्षीय युवती का शोभित से प्रेमसंबंध था और दोनों पति-पत्नी के रूप में रहते थे। कुछ माह पहले उन्होंने अंबिकापुर के अजिरमा के शांतिपारा इलाके में किराए का घर लिया था। इनके साथ युवती की सहेलियां भी रहतीं थीं। पढ़ाई के साथ मजदूरी करते थे। युवती और शोभित के बीच लंबे समय से प्रेमसंबंध था। हालांकि उनकी शादी नहीं हुई थी। युवती गर्भवती हो गई थी। वह पढ़ाई के साथ मजदूरी भी करती थी। पुलिस ने बताया कि अंबिकापुर में उनके साथ रह रही दूसरी युवतियां भी यहां मजदूरी के साथ पढ़ाई कर रही थीं।

खबरें और भी हैं...